कांग्रेस विधायकों का दिल्ली जाने का सिलसिला जारी, सभी कह रहे निजी काम से जा रहे राष्ट्रीय राजधानी

रायपुर: कांग्रेस विधायकों के दिल्ली जाने का सिलसिला लगातार जारी है। आज भी सुबह, दोपहर और शाम को कांग्रेस के कई विधायकों ने रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी। इनमें कुंवर निषाद, अनूप नाग, रेखचंद जैन, विनय भगत,ममता चंद्रकार, चक्रधर सिदार और लक्ष्मी ध्रुव शामिल हैं।

Read More: उपचुनाव का दंगल…जारी है मंथन

वहीं क्रेडा अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार, विधायक मनोज मंडावी और भुनेश्वर बघेल के आज शाम को दिल्ली जाने की सूचना है। दिल्ली पहुंचे कांग्रेस विधायकों का कहना है कि वे अपने निजी काम से रायपुर आए हैं। वहीं कुछ विधायकों का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश सरकार हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रही है। हम चाहते हैं कि हमारे नेता दौरे के दौरान इन कामों को देखें।

Read More: पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री को दिया चैलेंज, कहा- स्वास्थ्य की चिंता न करें, तैयार हैं रेस लगाने को

मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है अब तक कोई राजनीतिक घटनाक्रम नहीं हुआ है। ये तमाम अटकलें मीडिया की ओर से लगाई जा रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी के कहीं जाने में कोई पाबंदी नहीं है। सब स्वतंत्र है और सब कहीं भी आ-जा सकते हैं। साथ ही छत्तीसगढ़ की तुलना पंजाब से होने पर उन्होंने कहा कि दोनों में कोई तुलना नहीं हो सकती। विधायकों की दिल्ली दौड़ पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धर्म लाल कौशिक ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

Read More: पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री को दिया चैलेंज, कहा- स्वास्थ्य की चिंता न करें, तैयार हैं रेस लगाने को


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *