सावधान : चलते स्कूटी में अचानक लगी आग, बाल-बाल बची स्कूटी चालक शिक्षिका : स्कूटी हुई जलकर खाक…. | City News

IMG 20210917 111311 | City News - Chhattisgarh सिटी न्यूज रायपुर : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्कूटी पर अचानक आग लग गई है. स्कूटी में एक शिक्षिका सवार थी, वो स्कूल जा रही थी. स्कूल जाते समय अचानक शिक्षिका की स्कूटी में आग लग गई, किसी तरह वहां से भागकर शिक्षिका ने अपनी जान बचाई.

बता दें कि पूरी घटना धमतरी के कुरुद थाना क्षेत्र के ग्राम कुहकुहा की है. यहां कुरुद की रहने वाली एक शिक्षिका सरिता श्रीवास जब स्कूल जा रही थी तभी उसकी स्कूटी में आग लग गई, अपनी जान बचाने के लिए शिक्षिका ने स्कूटी को रोक दिया. कुरुद में रहने वाली शिक्षिका सरिता श्रीवास भैसमुंडी हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ है.

स्कूटी में आग लगने का कारण अभी अज्ञात है और आग लगने से स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. शिक्षिका गुरूवार को स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के बाद ड्यूटी जा रही थी. इसी दौरान कुहकुहा गांव में प्राथमिक स्कूल के पास उसकी स्कूटी में अचानक आग लग गई.

जिसके बाद आनन-फानन में शिक्षिका ने स्कूटी को रोका और उतर कर उससे दूर हो गई. देखते ही देखते पूरी स्कूटी धू-धू कर जल गई. वहीं स्कूटी में आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. स्कूटी में पेट्रोल फुल टैंक था और शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *