Big Breaking : रायपुर के VIP इलाके में शंकरनगर चौक में कांग्रेस विधायक के बेटे को 10 गुंडो ने जमकर पीटा – पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार… | City News

IMG 20210912 194436 | City News - Chhattisgarhरायपुर, रायपुर के शंकर नगर इंडियन चिली के सामने रविवार तड़के सुबह करीब चार बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के बेटे अमन मंडावी को करीब आठ से 10 युवकों ने पीटा। मामले की शिकायत मिलने के बाद दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खम्हारडीह थाने में एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी मनाकर वापस लौटने के दौरान गाड़ी पंचर हो जाने पर कमेंट्स करने पर झगड़ा हुआ था ।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह चार बजे के आस-पास बर्थ डे पार्टी के दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हुई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि मामला वाद-विवाद में तब्दील हो गया, जिसके बाद करीब 10 युवकों ने इंडियन चिल्ली रेस्टोरेंट के बाहर ही विधायक पुत्र अमन मंडावी जमकर पिटाई कर दी। अमन मांडवी के सिर और चेहरे पर चोट भी आई है।

मामले में हुई शिकायत पर पहले सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद इसे खम्हारडीह थाने में भेजा गया। खम्हारडीह थाना पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला आया है। करीब दर्जनभर से अधिक बद युवकों ने प्रार्थी अमन मंडावी के साथ मारपीट की है। शिकायत मिलते ही आठ युवकों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 147 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे मामले से जुड़े कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *